रविवार को एयरटेल ने कहा कि शनिवार शाम को उसके ब्रॉडबैंड नेटवर्क पर कोई बड़ी गड़बड़ी नहीं हुई थी, क्योंकि कई उपयोगकर्ताओं ने लोकप्रिय आउटेज डिटेक्शन पोर्टल डाउंडेटेक्टर के डेटा के अनुसार इंटरनेट और ब्रॉडबैंड सेवाओं तक कोई पहुंच नहीं होने की सूचना दी थी। कंपनी ने कहा कि "Downdetector.in एयरटेल ब्रॉडबैंड के लिए जून महीने के लिए कोई आउटेज नहीं दिखाता है"।
इससे पहले, कई उपयोगकर्ताओं ने टेलीग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर निराशा व्यक्त की, उन्होंने कहा कि वे नेटफ्लिक्स जैसी स्ट्रीमिंग सेवाओं को सप्ताहांत में रात 11 बजे से 2 बजे तक एक्सेस करने में असमर्थ हैं।
एक उपयोगकर्ता ने कहा, "मैंने एयरटेल ब्रॉडबैंड कस्टमर केयर को फोन किया और एक स्वचालित वॉयस मैसेज मिला, जिसमें कहा गया था कि 7 जून को सुबह 3 बजे तक सेवाएं फिर से शुरू हो जाएंगी।"
अधिकांश उपयोगकर्ता कस्टमर केयर पोर्टल्स या एयरटेल थैंक्स ऐप के माध्यम से प्राप्त करने में असमर्थ थे।
एक अन्य उपयोगकर्ता ने टेलीग्राम पर पोस्ट किया: "एयरटेल थैंक्स ऐप ने नेटवर्क आउटेज भी दिखाया," हमें खेद है कि नेटवर्क आउटेज के कारण सेवा में व्यवधान है। "
Comments
Post a Comment